छत्तीसगढ़

टैलेंट तिहार: प्रतिभा को पंख के तहत द्वितीय दिवस कार्यक्रम का हुआ आयोजन

जांजगीर-चांपा जिला प्रशासन द्वारा जिले में प्रतिभाओं को निखारने एवं पहचानने ‘‘टैलेन्ट तिहार: प्रतिभा को पंख‘‘ कार्यक्रम का जिला स्तरीय आयोजन जांजगीर मुख्यालय स्थित ऑडिटोरियम में किया जा रहा है। टैलेंट तिहार कार्यक्रम के अंतर्गत आज दूसरे दिवस सामूहिक एकांकी नाटक एवं एकल चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई। एकांकी नाटक प्रतियोगिता में नशामुक्ति का संदेश देने नाटक का प्रदर्शन किया। दर्शकों ने इस प्रस्तुति को सराहा और प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। इसके साथ ही, एकल चित्र कला प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने विभिन्न विषयों पर अपने-अपने रचनात्मक चित्र प्रस्तुत किए। प्रतिभागियों ने अपनी कला के माध्यम से विभिन्न भावनाओं और संदेशों को प्रभावी ढंग से व्यक्त किया।

विधायक जांजगीर-चांपा ब्यास नारायण कश्यप ने प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा, इस प्रकार की प्रतियोगिताएं न केवल छात्रों की कलात्मक प्रतिभा को निखारती हैं, बल्कि उन्हें आत्मविश्वास भी प्रदान करती हैं। उन्होंने कहा कि जीवन में पढ़ाई जितना महत्त्व हैं उतना ही खेल का भी महत्व है। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं से अपने बचपन की अनुभव से साझा किया। उन्होंने सभी बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता यशवंत चन्द्रा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया एवं सभी छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को विधायक व्यास नारायण कश्यप एवं जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता यशवंत चंद्रा सहित उपस्थित सभी अतिथियों ने प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में एसडीएम जांजगीर श्रीमती ममता यादव सहित संबंधित अधिकारी-कर्मचारी, छात्र-छात्राएं एवं नागरिकगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता श्री दीपक यादव ने किया।

*30 अगस्त को होंगे विभिन्न  विधा आयोजन*

      ‘‘टैलेन्ट तिहार: प्रतिभा को पंख‘‘ कार्यक्रम के तहत कार्यक्रम तीसर दिवस 30 अगस्त को सामुहिक नृत्य एवं एकल नृत्य का आयोजन किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!