BREAKINGक्राइमखुलासाछत्तीसगढ़

फरसगांव पुलिस ने 12 लाख रुपये के गांजे के साथ अंतरराज्यीय तस्कर को किया गिरफ्तार

कोंडागांव/फरसगांव, 26 अगस्त 2024: फरसगांव थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 12 लाख रुपये कीमत का गांजा जब्त किया है और एक अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक येदुवल्ली अक्षय कुमार के निर्देशन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश कुमार डाण्डे (ऑप्स) के मार्गदर्शन में, और पुलिस अनुविभागीय अधिकारी फरसगांव अनिल विश्वकर्मा के पर्यवेक्षण में यह कार्रवाई की गई।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उड़ीसा से फरसगांव होते हुए रायपुर की ओर एक सफेद बोलेरो पीकप में गांजा ले जाया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने फरसगांव रांधना रोड में नाकाबंदी की और बोलेरो पीकप को रोका। वाहन की तलाशी लेने पर उसमें से 121.650 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।
पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान नबजीत उर्फ नबो सरकार के रूप में हुई है। उसके पास से गांजे के अलावा एक सफेद बोलेरो पीकप और एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। कुल बरामद सामान की कीमत लगभग 18 लाख रुपये है।

पुलिस की सराहनीय कार्रवाई:
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी उप निरीक्षक नरेश साहू और उनकी टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। पुलिस ने इस कार्रवाई के माध्यम से क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!