BREAKINGफ्रॉड

सुहागरात की तैयारी करता रह दूल्हा और बाजू वाले कमरे में दुल्हन कर गई काम

शादियों के इस सीजन में सोशल मीडिया शादी की रस्मों से जुड़े वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है। शादी समारोह से जुड़ी खबरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।इन वीडियोज में कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले होते हैं तो कुछ दिमाग को हिला कर रख देने वाले हैं।

ऐसा ही कुछ मामला उत्तर प्रदेश के जालोन से दूल्हे को दुखी कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां सुहागरात के अरमान अधूरे रह जाने से दूल्हे के अरमान चूर चूर हो गया …!

तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?यह मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र का है, यहां रहने वाले युवक की हाल ही में शादी हुई थी। लेकिन शादी के बाद भी सुहागरात के अरमान अधूरे रह गए। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी की रस्में तो पूरे धूमधाम निभाई गई और अब बारी थी सुहागरात की।

तो सुहागरात के लिए दुल्हन के आने से पहले दूल्हा कमरे को सजाने में लगा था। लेकिन दुल्हन के दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था। जी हां दुल्हन ने मौका पाकर कैश और जेवरात लेकर ससुराल से फरार हो गई। आपने सही सुना फरार हो गईबताया जा रहा है कि युवक की लंबे समय से युवती की तलाश के बाद शादी तय नहीं हो पा रही थी। थक हारकर परिजनों ने बिचौलियों का सहारा लिया। बिचौलियों ने 70000 रुपए लेकर एक युवती से उसकी शादी करा दी। लेकिन सुहागरात से पहले ही दुल्हन फरार हो गई। जब दूल्हे को इस बात का अहसास हुआ तो उसने परिजनों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। फिलहाल पुलिस लुटेरी दुल्हन और बिचौलियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!