Uncategorized

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे कोण्डागांव, कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरे में की बैठक

कोंडागांव 26 मार्च 2024/छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 26 मार्च की देर शाम कोण्डागांव पहुंचे। भूपेश बघेल का पूर्व मंत्री मोहन मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मस्जिद चौक के समक्ष भव्य स्वागत किया। इसके बाद स्थानीय निजी होटल में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक की गई। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव में बस्तर की जीत का दावा किया है।

बस्तर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कवासी लखमा 27 मार्च को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिला में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कवासी लखमा के साथ शामिल होंगे। नामांकन दाखिला से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोण्डागांव पहुंचे। यहां मस्जिद चौक के समक्ष उनका जोशीला स्वागत किया गया।

बैठक से पूर्व भूपेश बघेल ने मीडिया चर्चा करते हुए लोकसभा चुनाव समेत ईडी के द्वारा किए जा रहे कार्यवाही, महादेव सट्टा एप में उन्हें दोषी बताए जाने व अन्य मुद्दों पर चर्चा किया। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पूरे देश में विपक्ष के खिलाफ ईडी चुनाव लड़ रहा है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि बस्तर लोकसभा सीट पहले भी जीते थे अब भी जरूर जीतेंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!